OKEx भारत-आधारित व्यापारियों के लिए Fiat गेटवे Bitbns को एकीकृत करता है

0
14

नई दिल्ली: वैश्विक क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज OKEx और भारत के प्रमुख क्रिप्टो वॉलेट और एक्सचेंज प्लेटफॉर्म Bitbns ने पूरे क्षेत्र में भारतीय क्रिप्टो उपयोगकर्ताओं के लिए लचीली ट्रेडिंग क्षमताओं को बढ़ाने के लिए हाथ मिलाया है।

भारतीय व्यापारी अब बैंक हस्तांतरण, UPI और IMPS के माध्यम से सीधे भारतीय मुद्रा के साथ OKEx पर Tether, Chainlink, Aave, Matic और USD Coin जैसी कई क्रिप्टोकरेंसी खरीद सकते हैं।

दुनिया के दूसरे सबसे बड़े क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज OKEx.com ने भारत स्थित व्यापारियों के लिए क्रिप्टो निवेश को आसान बनाने के लिए बिटबन्स के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है।



OKEx और Bitbns ने अपने उपयोगकर्ताओं को मुफ्त ब्लॉकचेन स्थानान्तरण प्रदान करने के लिए मैटिक (बहुभुज) पारिस्थितिकी तंत्र का उपयोग करके एकीकृत किया है। यह OKEx द्वारा भारत में पहली रणनीतिक साझेदारी है।

यह साझेदारी उपयोगकर्ताओं को उन ट्रेडिंग टूल/विकल्पों तक पहुंच प्रदान करेगी, जिनके बारे में भारतीय क्रिप्टो उपयोगकर्ता पहले नहीं जानते थे। उपयोगकर्ता अब घरेलू मुद्रा का उपयोग करके मूल रूप से क्रिप्टोकरेंसी खरीद सकते हैं।

बिटबन्स के संयोजन में, ओकेएक्स भारतीय व्यापारियों को एक नए फिएट गेटवे, नए आईएनआर ट्रेडिंग जोड़े की एक श्रृंखला, नए कॉइन/टोकन लॉन्च के लिए प्राथमिकता पहुंच, और अन्य के बीच उच्च-उपज वाले स्टेकिंग उत्पादों तक पहुंच प्रदान करने का प्रयास करता है।

“हमारा लक्ष्य अपने सभी उपयोगकर्ताओं के लिए क्रिप्टो यात्रा को आसान बनाना है। हमारी टीम ने भारत में अपने उपयोगकर्ताओं के लिए ऐसा समाधान खोजने के लिए कड़ी मेहनत की है। Bitbns के साथ हमारे एकीकरण के माध्यम से भारतीय उपयोगकर्ता अब OKEx पर क्रिप्टो खरीदने के लिए आसानी से बैंक हस्तांतरण का उपयोग कर सकते हैं। एकीकरण के उपोत्पाद के रूप में, उपयोगकर्ता OKEx पर उपलब्ध विविध व्यापारिक उपकरणों की एक श्रृंखला तक भी पहुँच सकते हैं,” OKEx.com के सीईओ जय हाओ ने कहा।

2017 में स्थापित और दुनिया भर में 20 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के साथ, OKEx दुनिया भर में पहुंच और उपयोगकर्ताओं के साथ अग्रणी क्रिप्टो एक्सचेंजों में से एक है।

दक्षिण अफ्रीका और भारत में अपने हालिया संचालन के साथ, OKEx का लक्ष्य क्रिप्टो समुदाय को अगली पीढ़ी के क्रिप्टो ट्रेडिंग टूल्स, सुरक्षा और प्रौद्योगिकी के साथ सशक्त बनाना है।

.

Source link

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.